Monday, July 6, 2009

Hum teeno bister par aa gye

दोस्तों मेरी शादी १२ साल पहले हुई थी.में और मेरी बीवी रोजाना सेक्स के मजे लेते हैं.मेरी बीवी का रंग गोरा-है,उसका भरा हुआ बदन बहुत सेक्सी लगता है.उसका फिग ३६.३०.३८ है जो भी उसे देखता है उसके मून में उसे
छोड़ने की इच्छा जाग उठती है.
शादी के वक्त वो एक सीधी सदी युवती थी जिसे चुदाई की असली मस्ती का बिल्कुल भी अंदाजा नही था.हम लोग रात को खाना खाकर्बिस्टर में घुस जाते एक या दो बार चुदाई करके सो जाते थे.करीब तीन साल निकल जाने पर मैंने महसूस किया की मेरी बीवी की सेक्स में रूचि कुछ कम होने लगी है.मेरे कई बार पूछने पर भी उसने कुछ नही बताया.अब हमारे बीच हफ्ते में एकाध बार चुदाई का मूड बन पता था.वो ज्यादातर सर दर्द या थकावट का बहाना करके चुपचाप सो जाती थी.
मैंने सोचा की रात को बीवी को ब्लू-फ़िल्म दिखाया करून जिस से उसमे पहले जैसी सेक्स की गर्मी आ जायेगी.दुसरे दिन में ६ अलग अलग ब्लू फ़िल्म की कद ले आया.शाम को मैंने बीवी से कहा आज जल्दी मत सो जन क्योंकि आज में तुम्हे खास चीज दिखने वाला हूँ.उसने भी हामी भर दी.
में बेसब्री से इन्तजार करने लगा.जैसे ही घर का काम निपटाकर मेरी बीवी कमरे में ई मैंने झट से दरवाजा बंद कर दिया और बोला मेरी जान आज में तुम्हे वो चीज दिखानुगा की तुम दुंग रह जोगी.कहकर मैंने डीवीडी ओं कर दिया.जब असली फ़िल्म शुरू हुई तो पहले मेरी बीवी खुशबू शर्माने लगी.तब मैंने खा की इसमे शर्माने की क्या बात है,यही तो जिन्दगी का असली मजा है.धीरे-धीरे खुशबु को भी फ़िल्म का मजा आने लगा.फ़िल्म में सब कुछ था कभी लड़की लुंड चूस रही थी कभी लड़का उसकी छूट चाट रहा था कभी लड़का उसको चित लिटाकर कभी घोरी बनाकर छोड़ रहा था और कभी लड़की उसके उपर बैठ कर घप-घप पूरा लैंड खा रही थी.
ये सब देख कर खुशबु गरम हो उठी और मेरा ५ इंच का लैंड पाकर कर मसलने लगी.उस रात हमने जी भर कर चुदाई का मजा लिया.काफी दिन यह सिलसिला चलता रहा.हम दोनों शराब के एक या दो पैग लगाकर बी/फ देखते और छूट चाटने लुंड चूसने और छोड़ने चुदाने का मजा लेते रहे.
लगभग एक साल पहले एक दिन अचानक खुशबु पूछने लगी बी/फ में ये जो दो या अधिक आदमी मिल कर एक औरत की चुदाई करते हैं क्या उसके पति को एतराज नही होता.मैंने खा की जो पति अपनी बीवी को प्यार करते हैं वो उसकी खुशी या मजे के लिए कुछ भी कर सकते हैं.
तब वो मुस्कराते हुई शरारती अंदाज में बोली अगर मुघे भी दो आदमियों से चुदाई का मजा लेना है तो आप क्या करेंगे?मैंने दोनों हाथों में उसका चेहरा लेकर प्यार से पूछा मेरी जान बिना मजाक सुच बताओ क्या तुम सच मच दूसरा लुंड खाना चाहती हो,देखो सुच बोलना तुम्हे मेरी कसम मेरी जान मैं भी चाहता हूँ की तुम इल खोल कर लुंड के मजे लो बोलो मेरी जान तेरे लिए और लुंड का इतजाम करून?
उसने शरमाकर मेरी छाती पर सर रखते हुए खा यदिअपकी यही इच्छा है और आपको कोई एतराज नही तो आप किसी लुन्द्का इंतजाम कर लो.देखो जी में ३१ साल की हो गई हूँ इस उमर मेंसेक्स्य बहुत अधिक हो गई हूँ.जो भी लड़का या आदमी आप लायें उसका लुंड आपसे लंबा और मोटा हो तो अच्छा है.
दूसरे दिन मैंने अपने दफ्तर में क्लर्क मोहित को सेक्सी बैटन से टटोला वो कुंवारा है.मोहित भी सेक्स के लिए लड़की की जुगाड़ में था.मैंने उसे किसी बहने रात को घर आने कहा.
रात ८ बजे मोहित मेरे घर पहुँच गया.खुशबु ने खाना पहले ही बना लिया था.मैंने शराब की बोत्त्ले खोलकर तीन लर्गे पैग बनायेऔर बीवी को वहीँ बुला लिया.मोहित बोला सर मैं शराब नही लूँगा मुघे अपने घर जन है तो मैंने कहा की यहीं सो जन.वो तैयार हो गया.खुशबु ने उसका मेरी लुंगी पेहेन्ने को दी.
खुशबु के हाथ शराब का ग्लास देख कर मोहित हैरान हुआ तो मैंने कहा की हम ओपेंमिन्देद लोग हैं.
दो लर्गे पैग लेने के बाद तीनो सरूर में आ गये.मैंने बीवी को हम दोनों क
ऐ बीच बैठने को खा वो हमारे बीच सूत कर बैठ गई.मैंने मोहित के सामने ही बीवी के लिप्स चूमे और एक चूची पर हाथ फेरने लगा. मोहित पसीने से भर गया.मैं बोला सक्की अच्छा हो तो शराब का मजा दुगना हो जाता है मोहित यार तुम क्यों शर्मा रहे हो एक चूची तुम पकड़ लो वो घबरा गया तो मैं फिर बोला अआदेखो तुम कुंवारे हो मैं जनता हूँ तुम सेक्स एन्जॉय करना चाहते हो दरो मूत कहते हुए मैंने उसका हाथ पकड़ कर खुशबु के मुम्मे पर रख दिया और बीवी को उसका लुंड सहलाने का इशारा किया तो वो उसके लुंड को पकड़ कर दबाने लगी थोडी देर में ही मोहित गरम होने लगा उसकी आँखों में लाल डोरे तैरने लगे एकाएक उसने मेरी बीवी को बाँहों में भर लिया और अंग अंग चूमने लगा खुशबु भी उसका लुंड पकड़े हुए थी.फिर मेरी तरफ़ मुद कर वो बोला सर! एक शोट खाने से पहले लगा ले.
हम तीनो बिस्टर पर आ गये.उन दोनों ने एक दूसरे के कपड़े उतरे बमें हैरान रह गया मोहित का लुंड ७ इंच लंबा मुझसे दुगना मोटा था. खुशबु ने चूसते हुए उसके लुंड को और तगर बना दिया थ फिर उसने भी मेरी बीवी की छूट चाट चाट कर बेहाल कर दिया फिर उसे लिटा कर अपना तगड़ा लुंड छूट के मुहँ पर रखा. मैं पहली बार किसी न्दुसरे लुंड को अपनी बीवी की छूट में जाते हुए देख रहा था.फिर उसने पूरा लुंड अंडर पेल दिया जोरदार चुदाई करने लगा. बीवी के चेहरे पर लंबे मोटे लुंड की चुदाई की संतुष्टि भरी मस्ती देखकर मैं भी खुश हो रहा था. ये सिलसिला अब तक चल रहा है और मोहित की शादी तक तो चलेगा ही.

5 comments: